Wednesday, September 16, 2020
Home Hindi यंत्र नवग्रह यंत्र | नवग्रह मंत्र |Navgrah Mantra

नवग्रह यंत्र | नवग्रह मंत्र |Navgrah Mantra

नवग्रह यंत्र

नव ग्रह यन्त्र Navgrah Yantra के सम्पूर्ण पुण्य, व्यक्तिगत अशीर्वाद की प्राप्ति और परिवार में सुख शांति और परस्पर प्रेम हेतु कुछ खास अचूक उपायों को जानने के लिए इस साईट पर लॉग इन करके अपने नवग्रह यन्त्र के पेज पर जायें ।

घर में प्रेम, सहयोग और सुख शांति लाने के लिए

मन्त्र — ऊँ ब्रह्मा मुरारि स्त्रिपुरान्तकारी भानु : शशी भूमिसुतो: बुधश्च ।
गुरुशच शुक्र : शनि : राहू केतव : सर्वे ग्रहा : शांति करा :भवन्तु ।।

  • इस धरती पर हम सभी मनुष्य और जीवजंतु सूर्य और अन्य ग्रहों से प्रभावित रहते है । हमारे पूरे जीवन में किसी ना किसी गृह की महादशा, अंतर दशा चलती ही रहती है । यह गृह हमें कभी शुभ और कभी अशुभ फल प्रदान करते है वस्तुतरू हमारा पूरा पारिवारिक, सामाजिक , आर्थिक जीवन, हमारा मान सम्मान Maan Samman हमारी तरक्की पर भी इन ग्रहों का अवश्य ही प्रभाव रहता है ।
  • यदि यह गृह हमारा अनिष्ट ना करें हमारे लिए मददगार साबित हो जाये तो हम अपने जीवन के हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर पाएंगे इसमें कोई भी संदेह नहीं है । इस सिद्ध नवग्रह यंत्र Navgrah Yantra की सच्चे मन से आराधना, नित्य दर्शन से हमारे पारिवारिक जीवन में सदैव प्रेम और उल्लास का वातावरण बना रहेगा व्यक्ति का दाम्पत्य जीवन में कभी भी कोई भी अड़चन नहीं आएगी ।
  • इस यंत्र पर अपने व्यक्तिगत नाम से आशीर्वाद, शुभकामनाओं और घर में प्रेम और सुख शांति Sukh Shanti लाने हेतु कुछ खास उपायों को जानने के लिए तुरंत ज्वाइन करें …

जीवन में कई बार ऐसा भी समय आता है जब व्यक्ति बहुत परिश्रम करता है , धर्म में भी उसकी आस्था होती है , कोई बुरे कार्य भी नहीं करता है फिर भी उसे उचित फलप्राण नहीं होते है , जीवन में लगातार संघर्ष बना रहता है , ऐसे समय में हम यंत्रों और पूजा पाठ का सहारा लेते है ।

मनुष्य की हर परेशानी के हल के लिए, हर इच्छा की पूर्ति के लिए अलग – अलग यंत्रों की सहायता ली जाती है । किसी भी मनुष्य के लिए इस तमाम यंत्रों की स्वयं स्थापना और शास्त्रानुसार रखरखाव कर पाना नामुमकिन सा है । लेकिन अब विश्व में पहली बार इस साईट में अनेकों दुर्लभ सिद्ध यंत्रों की प्राण प्र्र्रतिष्ठा की गयी है ।

इस साईट पर दिए गए सभी यंत्रों को योग्य ब्राह्मणों द्वारा शास्त्रानुसार पूर्ण विधि विधानुसार इस तरह से जप , यज्ञ , द्वारा सिद्ध करकेप्राण प्र्र्रतिष्ठित किया गया है जिससे सभी व्यक्तियों को ( चाहे वह किसी भी धर्म को मानने वाले हो) निश्चित ही अभीष्ट लाभ की प्राप्ति हो । तो अब आप भी इन अत्यंत दुर्लभ यंत्रों का अवश्य ही लाभ उठायें ।

यदि आप पारिवारिक कलह से परेशान है घर के सदस्यों में, पति पत्नी में आपस में मतभेद रहते है घर में हर समय आशांति छाई रहती है तो आप इस साईट पर स्थापित सिद्ध नवग्रह यंत्र के नित्य ध्यान, दर्शन और कुछ खास परीक्षित उपायों को अपनाकर अपने घर में सुख शांति और उत्साह के वतावरण का निर्माण कर सकते है……..

Pandit Jihttps://www.memorymuseum.net
MemoryMuseum is one of the oldest and trusted sources to get devotional information in India. You can also find various tools to stay connected with Indian culture and traditions like Ram Shalaka, Panchang, Swapnphal, and Ayurveda.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

पहले अक्षर से जाने खास बातें, pahle akshar se jane khash baaten,

pahle akshar se jane khash baaten, पहले अक्षर से जाने खास बातें,नाम के पहले अक्षर से जानिए...

शनिवार का पंचांग, Shaniwar Ka Panchag

शुक्रवार का पंचांगरविवार का पंचांगa{ font-weight:bold;Shaniwar Ka Panchag, शनिवार का पंचांग*...

बाल झड़ने के उपाय | गिरते बालो के उपचार

गिरते बालों के उपचारGirte baalo ke upcharआज दुनिया के करोड़ों लोग चाहे पुरूष हों या स्‍त्री बाल...

द्वारिका नगरी | द्वारिका नगरी का इतिहास | Dwarika Nagri ka Itihas

गुजरात राज्य के गोमती नदी के तट पर द्वारका स्थित है। द्वारका हिन्दुओ के सबसे बड़े तीर्थो में से एक है...
Translate »