Wednesday, December 2, 2020
Home Hindi यंत्र sarwkaryyantra, सर्वकार्ययंत्र,

sarwkaryyantra, सर्वकार्ययंत्र,

सर्व कार्य सृद्धि यंत्र, Sarw Kary Siddhi Yantra,

सर्व कार्य सिद्धि यन्त्र Sarva Karya Siddhi Yantra के सम्पूर्ण पुण्य, व्यक्तिगत अशीर्वाद की प्राप्ति और हर छेत्र में सफलता हेतु कुछ खास अचूक उपायों को जानने के लिए इस साईट पर लॉग इन करके अपने सर्वकार्य सिद्धि यन्त्र Sarva Karya Siddhi Yantra के पेज पर जायें ।

जीवन में सर्वत्र सफलता, यश, कीर्ति हेतु

मन्त्र — शिव: शक्त्या युक्तों यदि भवति शक्त : प्रभवितुः ।
न चेदेवं देवो न खलु कुशल :स्पन्दि तुमपि ।
अवत्स्त्वा मारध्यम हरिहरविरमचादि भिरपि ।
प्रणन्तुम स्त्रोतुमवा कथमकृत पुण्य: प्रभवति ।।

दोस्तों वर्तमान युग में व्यक्तियों के मध्य में कड़ी प्रतिस्पर्द्धा है, व्यक्तियों के पास समय कम और कार्यों का बोझ ज्यादा है, लोग अपने कार्यों में बहुत ज्यादा मेहनत भी करते है लेकिन किसी न किसी कारण से आपेक्षित सफलता नहीं मिल पाती है ।

व्यक्ति जीवन में अनेकों मोर्चों पर जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, विभिन्न प्रतियोगिताओं, परिवार और समाज में लोगो से आपसी संबंधों, व्यापर, नौकरी में तरक्की/लाभ, मान प्रतिष्ठा, राज द्वार से सफलता प्राप्ति हेतु प्रयत्नशील रहता है, लेकिन उसे मिले जुले परिराम ही मिलते है उसे लगातार हर मोर्चे पर सक्रिय रहना पड़ता है, इसी लिए हमारे ऋषि मुनियों द्वारा बनाया गया यह सर्व कार्य सिद्धि यंत्र Sarva Karya Siddhi Yantra हर व्यक्ति के लिए वरदान है ।

इस सर्वकार्य सिद्धि मंत्र Sarva Karya Siddhi Mantra, सर्वकार्य सिद्धि यंत्र Sarva Karya Siddhi Yantra यंत्र को नित्य ध्यान पूर्वक देखकर / इसके सम्मुख श्रद्धा पूर्वक मस्तक झुकाकर आशीर्वाद लेने से प्रबल आत्मविश्वास के प्राप्ति होती है ।
व्यक्ति को सही निर्णय लेने में सहायता मिलती है मन से संशय और भय दूर होता है, व्यक्ति के मन में नकारात्मक भाव और पाप के विचार नहीं आते है एवं उसे सभी कार्यों में शीघ्र और हर संभव सफलता मिलती है ।

जीवन में कई बार ऐसा भी समय आता है जब व्यक्ति बहुत परिश्रम करता है, धर्म में भी उसकी आस्था होती है, कोई बुरे कार्य भी नहीं करता है फिर भी उसे उचित फलप्राण नहीं होते है , जीवन में लगातार संघर्ष बना रहता है , ऐसे समय में हम यंत्रों और पूजा पाठ का सहारा लेते है । मनुष्य की हर परेशानी के हल के लिए, हर इच्छा की पूर्ति के लिए अलग – अलग यंत्रों की सहायता ली जाती है ।
किसी भी मनुष्य के लिए इस तमाम यंत्रों की स्वयं स्थापना और शास्त्रानुसार रखरखाव कर पाना नामुमकिन सा है । लेकिन अब विश्व में पहली बार इस साईट में अनेकों दुर्लभ सिद्ध यंत्रों की प्राण प्रतिष्ठा की गयी है । इस साईट पर दिए गए सभी यंत्रों को योग्य ब्राह्मणों द्वारा शास्त्रानुसार पूर्ण विधि विधानुसार इस तरह से जप , यज्ञ , द्वारा सिद्ध करके प्राण प्रतिष्ठित किया गया है जिससे सभी व्यक्तियों को ( चाहे वह किसी भी धर्म को मानने वाले हो) निश्चित ही अभीष्ट लाभ की प्राप्ति हो । तो अब आप भी इन अत्यंत दुर्लभ यंत्रों का अवश्य ही लाभ उठायें ।

Pandit Jihttps://www.memorymuseum.net
MemoryMuseum is one of the oldest and trusted sources to get devotional information in India. You can also find various tools to stay connected with Indian culture and traditions like Ram Shalaka, Panchang, Swapnphal, and Ayurveda.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Know what is Krishna Paksh-Shukl Paksh and their Significance

Know what is Krishna Paksh – Shukl Paksh and their significanceAccording to the Hindu Almanac a...

पथरी के अचूक इलाज | पथरी से छुटकारा

पथरी से छुटकाराPathri se chutkaraआज के युग में बहुत बड़ी आबादी पथरी की समस्या pathri ki samasya...

सूर्य ग्रहण में क्या करे क्या ना करे, sury grahan men kya kare kya na karen

सूर्यग्रहण २०२० Surya Grahan २०२०सूर्य ग्रहण में क्या करें ना करेंSurya Grahan Me kya kare kya Na...

कार्तिक पूर्णिमा | कार्तिक पूर्णिमा का महत्त्व

कार्तिक पूर्णिमा Kartik Purnimaसृष्टि के प्रारम्भ से ही कार्तिक पूर्णिमा Kartik Purnima की तिथि...
Translate »